HomeHoroscopeJyotish shastra::गुरु का वक्री होना सभी 12 राशियां के लिए होगा बदलाव...

Jyotish shastra::गुरु का वक्री होना सभी 12 राशियां के लिए होगा बदलाव का समय

- Advertisement -
- Advertisement -

गुरु का वक्री होना सभी 12 राशियां के लिए होगा बदलाव का समय
– फोटो : google

गुरु का वक्री होना सभी 12 राशियां के लिए होगा बदलाव का समय  (*12*)

बृहस्पति एक शुभ ग्रह है जो ज्ञान, विस्तार, अलग। समृद्धि का ग्रह है. इस समय बृहस्पति का गोचर मीन राशि में हो रहा है. स्वराशिगत बृहस्पति की स्थिति अब वक्री होने वाली है. 29 जुलाई 2022 को बृहस्पति वक्री होंगे अलग। इसी के साथ वक्री बृहस्पति का प्रभाव एक अलग तरीके से सभी पर पड़ने वाला है. इस समय कई राशियों को इस बदलाव का अनुभव होगा. कार्यक्षेत्र हो या सामाजिक जी या फिर घरेलू क्षेत्र सभी पर बृहस्पति अपना असर डालने वाले हैं. बृहस्पति व्यक्ति को जी में परिवर्तन करने के लिए प्रेरित करता है. यह बड़ी तस्वीर देखने अलग। ध्येयों अलग। आकांक्षाओं को फिर से परिभाषित करने का समय है. यह चरण पहले से खोई हुई संभााओं को अलग। अधिक वादे अलग। क्षमता के साथ फिर से जीवित कर सकता है.

प्रत्येक राशि पर इस वक्री का प्रभाव जानने के लिए.(*12*)

मेष राशि(*12*)

आप कुछ अधिक इमोशनल रह सकते हैं, इस समय काम के क्षेत्र में भी बदलाव होंगे आप कुछ नए लोगों के साथ मेलजोल कर पाएंगे. चीजों को अधिक धैर्य से संभालने की जरुरत होगी. जी में कुछ बड़े बदलाव करने का समय दिखाई दे सकता है. आपकी स्वाभाविक प्रवृत्ति अत्यधिक प्रतिस्पर्धी होना है अलग। इसमें अग्निे बढ़ते हुए सफलताओं को पा सकते हैं. 

आज ही करें बात देश के जानें – माने ज्योतिषियों से और पाएं अपनीहर परेशानी का हल 

वृषभ राशि(*12*)

इस समय बदलाव आपके आर्थिक अलग। सामाजिक पक्ष पर अधिक असर डाल सकता है. अपने प्रयोजन।ों तक पहुँचने में अधिक परिश्रम की जरुरत होगी. भविष्य के बेहतर निर्माण के लिए अभी से संघर्ष करना होगा. सफलता प्राप्ति के अवसर मिलेंगे. नई चीजों की खरीदारी भी हो सकती है. 

मिथुन राशि(*12*)

इस समय आपको अपनी सीमाओं को अग्निे बढ़ाने की सलाह दी जाती है. आपके पास एक खुली मानसिकता है अलग। यह आपको नई आदतें स्थापित करने अलग। दुनिया के साथ खुद की पहचान दिलाने में मदद करेगी. यदि आपके पास कोई नकारात्मक विचार है तो उसे अभी त्याद देना बेहतर होगा.  रिश्तों में अपने साथी के साथ प्रेम ओर सहयोग की भाा पर काम करें परिणाम बेहतर मिलेंगे.

कर्क राशि (*12*)

अपने आस-पास के लोगों के साथ तार्किक दृष्टिकोण से बातचीत करें, अलग। इससे आपको उनके साथ अपने रिश्ते को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी. उनके सोचने अलग। दुनिया को देखने के तरीके के साथ-साथ खुद को ढालना उचित होगा. भाग्य के लिए अधिक प्रयास करने कि जरुरत होगी. कुछ नए सोदे मिलेंगे बस थोड़ा धैर्य बना कर रखें सफल होंगे. 

सिंह राशि (*12*)

बृहस्पति का बदलाव आपके लिए नई संपत्ति खरीदने के योग बन रहा है. नया घर या वाहन खरीद सकते हैं, शादी इत्यादि की बातचीत अग्निे बढ़ सकती है. नौकरी अलग। उद्यम में उन्नति का समय है लेकिन परिश्रम में कमी करने से दिक्कत होगी इसलिए चीजों के प्रति सकारात्मक एवं प्रयासशील बनें रहना अधिक उचित होगा. 

कन्या राशि (*12*)

दूसरों के बारे में बेहतर समझ विकसित करने के लिए, आपको अपने आलोचनात्मक रवैये पर फिर से विचार करने की आवश्यकता है. आराम करने की कोशिश करें. अपने काम को को लेकर अधिक सजग रहने की जरुरत होगी. अधिक मेलजोल बढ़ाएं अलग। नए दोस्त बनाएं. नए शौक अपनाएं अलग। अपनी ऊर्जा लोगों अलग। उन चीजों पर बर्बाद न करें जो महत्वपूर्ण नहीं हैं.

जन्मकुंडली ज्योतिषीय क्षेत्रों में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाती ह

तुला राशि (*12*)

इस समय पर अधिक जल्दबाजी के कामोम से बचने की जरुरत होगी. परिवार में थोड़ी उठापटक रहेगी लेकिन यदि शांति के साथ चीजों को संभालते हैं तो चीजें पक्ष में रह सकती हैं. नई वस्तुओं की खरीदारी का समय होगा. धन के खर्च को लेकर थोड़ा सावधानि से काम करना होगा. ‘

वृश्चिक राशि (*12*)

अपने रचनात्मक पक्ष पर ध्यान केंद्रित करने के लिए समय सही है. यदि आप कार्यस्थल पर समस्याओं का सामना कर रहे हैं, विशेष रूप से अपने वरिष्ठ के साथ अपने संबंधों में, तो उन्हें हल करने के नए तरीके खोजें. दूसरों पर अलग। अपने काम पर भरोसा करना सीखें अलग। जरूरत पड़ने पर मदद मांगने में संकोच न करें. अपनी ऊर्जा का लाभ उठाएं अलग। यह आपको अच्छी सफलता दिलाने में भी सहायक बनेगी. 

धनुराशि(*12*)

इस समय जी में बदलाव शुरू होता दिखाई देगा. आप अपने काम में कुछ व्यवधान देख सकते हैं लेकिन परेशान नहीं हों स्थिति बेहतर रहेगी. यदि आप प्रतियोगिता में शामिल होना चाहते हैं तो आपको सफलता मिलेगी. व्यावसायिक यात्राओं का समय हैं. काम में कुछ बार बार की जाने वाली कोशिशें सफलता की नींव मजबूत करेंगी. 

मकर राशि(*12*)

इस गोचर के प्रभाव से आपको अचानक बदलाव देखने को मिल सकते हैं. पैतृक संपत्ति के मामले में उन्हें विशेष लाभ मिल सकता है. इस समय आपको वाहन आदि चलाते समय बहुत ध्यान देने की आवश्यकता है. यदि आप नई नौकरी की तलाश में हैं तो इस समय आपको विशेष लाभ मिल सकता है.…

original post link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments