HomeMP Newsपहले गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, फिर नदी में कूदकर चुन...

पहले गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, फिर नदी में कूदकर चुन ली दर्दनाक मौत; जानें पूरा मामला

- Advertisement -
- Advertisement -

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक युवक ने पहले अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतारा इसके बाद खुद भी नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली. मामला बरेला थाना अंतर्गत भटौली का बताया जा रहा है. बीते दिनों नर्मदा पुल पर मिली लड़की की लाश के मामले में फरार फर्जी पत्रकार बादल पटेल का शव नर्मदा में उतराता हुआ मिला है. गौरतलब है कि शनिवार की शाम मंगेली के भटौली स्थित नर्मदा पुल पर एक संदिग्ध कार में लड़की की लाश मिली थी. जिसकी सीने में गोली मारकर उसकी हत्या की गई थी. कार में एक न्यूज पोर्टल की माइक आईडी अलग। बादल पटेल का आईकार्ड मिला था. लेकिन बादल मौके पर नहीं मिला.

जिसके बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए बादल की तलाश शुरू की थी. दो दिनों तक नर्मदा अलग। बादल के करीबियों की छानबीन में जुटी. पुलिस को मृतक लड़की अनिभा केवट अलग। बादल के अनैतिक रिश्ते की जानकारी मिली. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि अनिभा अलग। बादल के बीच कई सालों से प्रेम संबंध थे अलग। वर्ष 2021 में ब्लैकमेलिंग करने वाले फर्जी पत्रकारों का साथ देने के कारण बादल को जेल हुई थी. इसी दौरान अनिभा अलग। बादल के बीच दूरियां हठा शुरू हो गईं. शादीशुदा होते हुए भी बादल के अनिभा के साथ अवैध संबंध थे. जो उसके जेल जाने के बाद से खत्म होने लगे. इसी दौरान अनिभा के साथ काम करने वाले एक शख्स के साथ अनिभा की करीबी बादल को रास नहीं आ रही थी. दोनों में तीसरे शख्स को लेकर अक्सर विवाद होता था.

शनिवार को बादल रांझी में रहने वाले अपने मित्र विजय लाल की स्विफ्ट कार लेकर अनिभा के ऑफिस पहुंचा था. जहां उसे साथ में लेकर भटौली पहुंचा अलग। दोनों के बीच इस दौरान विवाद हुआ. विवाद के बाद बादल ने अनिभा को गोली मार दी. इसके बाद कार की चाबी पिछली सीट पर अलग। मोबाइल कार के ऊपर छोड़कर बादल ने नर्मदा में छलांग लगा दी. दो दिनों बाद तिलवारा में बादल की लाश नर्मदा में उतराते हुए मिली. बहरहाल पुलिस ने बादल पटेल के शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 26, 2022, 18:24 IST

original post link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments