HomeMP NewsMP Weather Update: मध्य प्रदेश में नदी-नाले उफान पर, 31 जिलों में...

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में नदी-नाले उफान पर, 31 जिलों में भारी बारिश की चेतावानी जारी

- Advertisement -
- Advertisement -

(*31*)

भोपाल. मध्य प्रदेश में लगातार बारिश का दौर जारी है. सोमवार की रात राजधानी भोपाल समेत प्रदेश के कई जिलों में झमाझम बारिश देखने को मिली. वहीं मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में प्रदेश के 31 जिलों में हल्की से मध्यम बारिश की संभाजंगला बताई है. साथ ही नरसिंगपुर जिले में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग ने मंगलवार को जारी रिपोर्ट में बताया कि बीते 24 घंटे में मुंगावली में सर्वाधिक 10 सेमी बारिश दर्ज की गई है.

इसके साथ ही रायसेन, पाली छपरा, संबलगढ़ में 8 सेमी बारिश हुई है. कोलार, नवीउपवन, जावद दूसरा मंडला में सबसे कम 5 सेमी बारिश देखने को मिली है. इसके साथ ही मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के लिए शहडोल दूसरा चंबल संभाग में हल्की से मध्यम बारिश दर्ज की गई है. इसके साथ ही रीवा, सागर, जबलपुर, उज्जैन, इंदौर, नर्मदापुरम, भोपाल दूसरा ग्वालियर संभाग के लिए भी यलो अलर्ट जारी किया है.

मौसम विभाग ने मंगलवार को जारी रिपोर्ट में बताया कि बीते 24 घंटे में मुंगावली में सर्वाधिक 10 सेमी बारिश दर्ज की गई है.

इन जिलों में बारिश की चेताजंगली
मौसम विभाग ने मंगलवार को जारी रिपोर्ट में बताया कि ग्वालियर, भिंड, मुरैना, श्योपुर कलां, शिवपुरी, गुना, दतिया, निवाड़ी, टीकमगढ़, छतरपुर, पन्ना, सतना, रीवा, सीधी, सिंगरौली, शहडोल, अनूपपुर, डिंडोरी, जबलपुर, सिजंगली, बालाघाट, छिंदवाड़ा, बैतूल, नर्मदापुरम, रायसेन, भोपाल, राजगढ़, नीमच दूसरा मंदसौर जिले में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. इन जिलों के लिए यलो अलर्ट जारी किया गया है. इसके साथ ही नरसिंगपुर जिले के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है.

Tags: Bhopal news, Madhya pradesh news

(*31*)
(*31*)original post link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments