HomeMP NewsMP: तस्करी के आरोपी के घर चला बुलडोजर, सरकारी जमीन पर बना...

MP: तस्करी के आरोपी के घर चला बुलडोजर, सरकारी जमीन पर बना था मकान, पुलिस-प्रशासन की टीम रही मौजूद

- Advertisement -
- Advertisement -

मंदसौर. मध्य प्रदेश के मंदसौर में मादक पदार्थ डोडा चुरा तस्करी के आरोप में फरार चल रहे आरोपी के घर पर पुलिस अलग। प्रशासन की बुलडोजर कार्रवाई हुई है. सीतामऊ थाना क्षेत्र के रावटी गांव में आरोपी राहुल पाटीदार 10 क्विंटल डोडा चूरा की तस्करी के आरोप में फरार चल रहा है. पुलिस ने कई बार उसकी तलाश की, लेकिन आरोपी नहीं मिला. मंगलवार को पुलिस ने प्रशासन के साथ मिलकर शासकीय जमीन पर बने हुए 45 * 110 वर्ग फीट के पक्के मकान पर बुलडोजर कार्रवाई करके उसको ध्वस्त कर दिया है.

मकान आरोपी के पिता लक्ष्मी नारायण पाटीदार के नाम से सीतामऊ थाना क्षेत्र के रावटी में शासकीय सर्वे नंबर 110, 111 अलग। 569 में बना हुआ था. मौके पर तहसीलदार सम्पन्नता जैन टीआई दिनेश प्रजापति सहित बड़ी मात्रा में राजस्व अलग। पुलिस बल मौजूद था.

जबलपुर में युवक की हत्या

मध्य प्रदेश के जबलपुर में कुछ युवकों ने बेरहमी से अपने दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी. दरअसल सोमवार दोपहर संतोष नाम के युवक अपने दुकान में काम कर रहा था. इसी दौरान कुछ युवक उसके पास पहुंचे अलग। उसे अपने साथ लेकर गए. फिर सभी ने साथ मिलकर शराब पी. फिर अचनाक किसी बात को लेकर उनमें विवाद हो गया. अचनाकआरोपी युवकों ने संतोष के गले पर चाकू से हमला कर दिया. फिर सिर पर पत्थर मारकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. फिर सभी मौके से फरार हो गए थे. फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें:  युवक ने दोस्तों के साथ बैठकर पी शराब, अचानक मामूली बात पर हुआ विवाद और फिर…

बेटे ने की पिता की हत्या

मध्य प्रदेश के उमरिया में एक बेटे ने मामूली विवाद में अपने पिता की हत्या कर दी. दरअसल टिकुरीटोला गांव के एक परिवार में जमीन को लेकर विवाद हो चल रहा था. वारदात के दिन भी दो भाई लड़ रहे थे. झगड़ा सुनकर समझाने पिता बीच में पहुंच गए. इस दौरान एक बेटे ने कुल्हाड़ी मारकर अपने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

Tags: Crime in MP, Mp news

original post link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments