HomeSportsIND vs WI: अश्विन की वजह से बर्बाद हो रहा इन 3...

IND vs WI: अश्विन की वजह से बर्बाद हो रहा इन 3 प्लेयर्स का टी20 करियर, टीम में वापसी हुई मुश्किल!

- Advertisement -
- Advertisement -

IND vs WI T20 Sequence, R Ashwin: टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर रविचंद्नन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की एक बार फिर टी20 क्रिकेट में वापसी करने में कामयाब रहे हैं. आर अश्विन इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा हैं. अश्विन आखिरी बार नवंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में नजर आए थे अलग। अब वेस्टइंडीज के खिलाफ वह टी20 खेल रहे हैं. टी20 टीम में अश्विन की वापसी की वजह से तीन गेंदबाजों के टी20 करियर पर खतरा मंडरा रहा है. ये खिलाड़ी प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं. 

एक मौके के लिए तरसा ये गेंदबाज

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज में जादुई स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) अपने पहले मौके का इंतजार कर रहे हैं. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने महीनों बाद टीम इंडिया के स्क्वाड में वापसी की है, लेकिन प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सके हैं. कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच इसी साल फरवरी में खेला था. आईपीएल 2022 में शानदा प्रदर्शन कर कुलदीप ने टीम इंडिया में जगह बनाई थी. इस सीरीज में अश्विन को लगातार मौके मिल रहे हैं अलग। कुलदीप को बैंच पर बैठना पड़ा है. 

शानदार फॉर्म के बाद भी हुआ बाहर

इस सीरीज के पहले मैच में शानदार खेल दिखाने वाले युवा स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) भी अब टीम से बाहर बैठना पड़ रहा है. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi)  ने वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 6.50 की इकॉनमी से सिर्फ 26 रन ही खर्च किए थे अलग। 2 विकेट भी लिए. इस शानदार खेले के बाद भी उन्हें प्लेइंग 11 से बाहर किया गया. रवि बिश्नोई इस सीरीज के दुसरे अलग। तीसरे मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सके थे, वहीं आखिरी दो मैचों में भी उनका खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. 

वनडे सीरीज में मचाया था धमाल

ऑलराउंडर ब्रह्म पटेल (Axar Patel) टी20 सीरीज में भी टीम इंडिया के स्क्वाड का हिस्सा हैं, लेकिन आर अश्विन ने वापसी करते ही प्लेइंग 11 में जगह बना ली, जिसके चलते ब्रह्म पटेल को बाहर बैठना पड़ा. ब्रह्म पटेल (Axar Patel) ने हाल ही में खेली गई वनडे सीरीज में गेंद अलग। बल्ले दोनों से धमाल मचाया था. इस सीरीज में उन्होंने  85.00 की औसत से 85 रन बनाए अलग। 5.50 की इकॉनमी से 2 विकेट हासिल किए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट(*3*)पर

original post link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments