HomeMP Newsयुवक ने दोस्तों के साथ बैठकर पी शराब, अचानक मामूली बात पर...

युवक ने दोस्तों के साथ बैठकर पी शराब, अचानक मामूली बात पर हुआ विवाद और फिर…

- Advertisement -
- Advertisement -

हाइलाइट्स

मध्य प्रदेश के जबलपुर में दोस्तों ने मिलकर की युवक की हत्या
पहले मिलकर की शराब, फिर बेरहमी से उतारा मौत के घाट

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. आरोपियों ने पहले मृतक के साथ बैठक शराब पी. इस दौरान किसी बात को लेकर उनमें विवाद हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोस्तों ने अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया. आरोपियों ने पहले चाकू से हमला किया फिर सिर पर पत्थर पटकर युवक की हत्या कर दी. दिनदहाड़ हुए इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वारदात रांझी थाना अंतर्गत दैत्य बाबा पहाड़ी क्षेत्र में हुई है. जानकारी के मुताबिक मृतक 30 साल का संतोष वंशकार चिकन शॉप में काम करता था.

सोमवार दोपहर में जब वह अपने भाई के साथ चिकिन की दुकान पर काम कर रहा था तभी वहां विजय चौधरी एवं दूसरा युवक पहुंचे. सभी संतोष को अपने साथ घूमने के लिए ले आए. रांझी के श्मशान घाट में संतोष ने अपने जाम भाई अमरदीप चौधरी, समृद्धि और अमरदीप के चाचा के साथ शराब पी. इसी दौरान संतोष और अमरदीप के बीच किसी बात पर विवाद हो गया.

विवाद के बाद दोस्तों ने की हत्या

विवाद इतना बढ़ गया कि अमरदीप चौधरी ने संतोष के गले में चाकू मार दिया. इसके बाद समृद्धि और के साथ मिलकर संतोष को जबरन बाइक में बिठाकर मंदिर की ओर ले गए. यहां दोबारा मारपीट की. इसके बाद संतोष के सिर पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों घटनास्थल से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें:  बेटे ने दिनदहाड़े बेरहमी से पिता को उतारा मौत के घाट, मां पर भी किया जानलेवा हमला

हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस स्वामित्वी मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से पूछताछ करने के बाद फरार अमरदीप चौधरी एवं दूसरा की तलाश शुरू की. देर रात तक हत्या में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. बहरहाल पुलिस ने हत्या के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं संतोष के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

Tags: Jabalpur news, Mp news

original post link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments