HomeNation News30 साल से खरीद रहा था लॉटरी की टिकट, फिर पलटी किस्मत...

30 साल से खरीद रहा था लॉटरी की टिकट, फिर पलटी किस्मत तो जीत गया 2.5 करोड़ रुपये

- Advertisement -
- Advertisement -

Punjab State baisakhi bumper lottery 2022: पंजाब (Punjab) के बठिंडा (Bathinda) के पास ही एक गांव में रहने वाला शख्स पिछले 30 सालों से लगातार लॉटरी के टिकट (Lottery Price tag) खरीदकर अपनी किस्मत आजमा रहा था. ये शख्स कभी 100 तो कभी 200 रुपये जीत लिया करता था दूसरा किस्मत कुछ ज्यादा अच्छी रही तो 1000 रुपये भी मिल जाया करते थे, लेकिन इस बार उसकी किस्मत ने ऐसा पलटा खाया कि लॉटरी में उसने सीधे बंपर प्राइज (Bumper Prize) मिला दूसरा 2.5 करोड़ की पंजाब स्टेट बठिंडा बंपर लॉटरी (Punjab State Bathinda Bumper Lottery) जीत ली.

इस इनाम को जीतने वाले शख्स का नाम है रोशन सिंह जो एक कपड़े की दुकान चलाते हैं. वो पिछले 30 सालों से लॉटरी का टिकट खरीद रहे थे लेकिन कभी बड़ा इनाम नहीं जीत पाए थे. अब उन्हें 2.5 करोड़ रुपये की लॉटरी लगी तो कुछ समय तक तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि वो इतनी बड़ी रकम जीत गए हैं. जब उन्हें विश्वास हुआ तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा.

‘उम्मीद नहीं थी कि कभी बंपर इनाम भी जीतूंगा’

रोशन सिंह का कहना है कि उन्हें ये उम्मीद तो थी कि कभी न कभी तो जीतेंगे लेकिन कभी ये उम्मीद नहीं की थी कि इतनी बड़ी रकम जीत पाएंगे. उन्हें ये उम्मीद थी कि 10 लाख रुपये तक तो जीत जाएंगे लेकिन भगवान की कृपा ऐसी रही कि लॉटरी का बंपर इनाम ही मिल गया. उन्होंने बताया कि टैक्स की प्रक्रिया के बाद उन्हें 1.75 करोड़ रुपये मिलेंगे. भगवान ने हमारी प्रार्थना सुन ली.

30 साल की तपस्या के बाद मिला फल

रोशन सिंह (Roshan Singh) पिछले 30 सालों से लॉटरी (Lottery) लगा रहे थे दूसरा उन्हें इस बात की उम्मीद तो थी कि वो एक न एक दिन तो कोई बड़ा इनाम जरूर जीतेंगे. इस बार जब उनकी किस्मत बदली तो उनके घर में फोन की घंटी बजी जो उनकी जिंदगी बदलने वाली थी. रोशन सिंह ने फोन उठाया तो उधर से आवाज आई कि आपने 2.5 करोड़ की लॉटरी का बंपर इनाम जीता है तो पहले तो रोशन सिंह को लगा कि उनका कोई दोस्त मजाकर कर रहा है, क्योंकि पिछले काफी सालों से लॉटरी खेल रहे थे लेकिन जब फोन पर बोला गया कि वो रामपुरा फुल लॉटरी टिकट सेंटर (Rampura Complete Lottery Price tag Centre) से बोल रहे हैं तो उन्हें यकीन हुआ.

ये भी पढ़ें: Lottery News: इसे कहते हैं किस्मत! एक ही नंबर से दो बार लगी लॉटरी, जीत लिए 50 लाख रुपये

ये भी पढ़ें: Lottery News: सब्जी खरीदने के लिए 500 का छुट्टा कराना था, मजबूरी में खरीदा लॉटरी टिकट, कुछ घंटों बाद ही मिल गया करोड़ों का इनाम

original post link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments