HomeNation Newsउद्धव गुट को बड़ा झटका, ठाणे नगर निगम में शिवसेना के 67...

उद्धव गुट को बड़ा झटका, ठाणे नगर निगम में शिवसेना के 67 पूर्व पार्षदों में से 66 ने शिंदे गुट का किया समर्थन

- Advertisement -
- Advertisement -


ठाणे नगर निगम में पार्टी के 67 पूर्व पार्षदों में से 66 ने शिंदे गुट के प्रति समर्थन जताया है. (फाइल)

ठाणे:

शिवसेना (Shiv Sena) के उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) नीत गुट को ठाणे में बड़ा झटका लगा है. ठाणे नगर निगम (Thane Municipal Company) में पार्टी के 67 पूर्व पार्षदों में से 66 ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के नेतृत्व वाले गुट के प्रति समर्थन जताया है. उल्लेखनीय है कि 131 सदस्यीय ठाणे नगर निगम का कार्यकाल कुछ समय पूर्व समाप्त हो गया था दूसरा अब चुनाव होने हैं. इस नगर निगम को शिवसेना का गढ़ माना जाता है.

यह भी पढ़ें

शिंदे के कार्यालय ने यहां जारी एक विज्ञप्ति में बताया कि पूर्व महापौर नरेश महास्के के नेतृत्व में 66 पूर्व शिवसेना पार्षदों ने बुधवार रात को शिंदे से उनके मुंबई स्थित निवास ‘‘नंदनवन”बंगले में मुलाकात की दूसरा उनका समर्थन किया.

गौरतलब है कि शिंदे ने पिछले महीने शिवसेना से बगावत कर दी थी. उनका साथ शिवसेना के अधिकतर विधायकों ने दिया, जिसकी वजह से उद्धव ठाकरे नीत महा विकास आघाडी (एमवीए) सरकार का पतन हो गया. एमवीए में शिवसेना के अलावा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी दूसरा कांग्रेस अलग। घटक थे.

शिंदे ने 30 जून को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की मर्यादा। ली जबकि भाजपा के वरिष्ठ नेता दूसरा पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उप मुख्यमंत्र पद की मर्यादा। ली. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments