HomeSportsMS Dhoni Birthday: धोनी के बर्थडे पर फैंस ने दिया ये खास...

MS Dhoni Birthday: धोनी के बर्थडे पर फैंस ने दिया ये खास तोहफा, ‘माही’ के लिए किया दिल जीतने वाला काम

- Advertisement -
- Advertisement -


MS Dhoni 41th Birthday: महेंद्र सिंह धोनी की गिनती टीम इंडिया के सफलतम कप्तानों में होती है. उन्होंने अपने शांत दूसरा चतुर दिमाग से टीम इंडिया को कई मैच जिताए. उनकी कप्तानी में ही भारत ने 2007 का टी20 वर्ल्ड कप, 2011 वनडे वर्ल्ड कप दूसरा आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी हासिल की. महेंद्र सिंह धोनी का जन्म 7 जुलाई 1981 को हुआ था. अब धोनी के जन्मदिन पर फैंस ने उन्हें एक खास तोहफा दिया है. 

फैंस ने की खास  तैयारी 

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के 41वें जन्मदिन को सेलीब्रेट करने के लिए फैंस ने विजयवाड़ा में 41 फीट का कट आउट बनाया है, जिसमें वे अपना फेमस हेलीकॉप्टर शॉट लगाते हुए दिख रहे हैं. अब ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह पहला मौका नहीं है, जब धोनी के कट आउट लगे हैं, इससे पहले भी केरल दूसरा चेन्नई में धोनी के कट आउट लगाए थे. धोनी इस समय इंग्लैंड (England) में हैं. वहीं पर वह अपना बर्थडे सेलीब्रेट कर सकते हैं. 

फैंस के दिलों पर करते हैं राज 

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का फैन बेस बहुत ही बड़ा है. वह भले ही क्रिकेट के शिखर पर पहुंचे हों, लेकिन उनकी सादगी फैंस को बहुत पसंद आती है. क्रिकेट के मैदान पर धोनी हमेशा से ही अपने शांत स्वभाव के लिए फेमस रहे हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. अगर आखिरी ओवर में भारत को जीतने के लिए 15 रन चाहिए दूसरा क्रीज पर धोनी हैं, तो दबाव धोनी पर नहीं, गेंदबाज पर होता था. अभी दो दिन पहले ही उन्होंने अपनी शादी की 12वीं सालगिरह मनाई है. 

भारत के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट 

महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया (Staff India) के लिए तीनों ही फॉर्मेट खेले हैं. धोनी ने भारत के लिए 90 टेस्ट मैचों में 4876 रन दूसरा 350 वनडे मैचों में 10773 रन दूसरा 98 टी20 मैचों में 1617 रन बनाए हैं. जब तक वह क्रीज पर मौजूद होते. भारतीय फैंस को जीत की उम्मीद बनी रहती. वह क्रिकेट के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments