HomeNation NewsKaali Poster Row: मां काली पर महुआ मोइत्रा की टिप्पणी पर बवाल,...

Kaali Poster Row: मां काली पर महुआ मोइत्रा की टिप्पणी पर बवाल, TMC ने झाड़ा पल्ला; BJP ने की गिरफ्तारी की मांग

- Advertisement -
- Advertisement -


Kaali Film Poster Row: मां काली के सिगरेट पीते हुए पोस्टर पर विवाद अब अलग। तेज हो गया है. टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने इस पोस्टर के सपोर्ट में बयान देकर अपनी मुश्किलें बढ़ा ली हैं. मोइत्रा की टिप्पणी पर भाजपा ने तीखा रुख अपनाया है. भाजपा ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा की देवी काली पर उनकी टिप्पणी के लिए गिरफ्तारी की मांग की है. टीएमसी ने भी मोइत्रा की टिप्पणी का समर्थन नहीं किया है. ये सारा विवाद तब शुरू हुआ जब फिल्म निर्माता लीना मणिमेकलाई ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म ‘काली’ का पोस्टर शेयर किया. फिल्म के पोस्टर में देवी काली के रूप में तैयार की गई महिला को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है.

महुआ मोइत्रा ने क्या कहा?

देवी से जुड़ी फिल्म के पोस्टर के बारे में पूछे जाने पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा था कि काली उनके लिए ‘मांस खाने वाली अलग। शराब स्वीकार करने वाली देवी’ हैं. विवाद गहराने पर उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी किसी फिल्म या पोस्टर का समर्थन नहीं किया या धूम्रपान शब्द का उल्लेख नहीं किया. उन्होंने सुझाव दिया था कि ‘आप तारापीठ में मेरी मां काली के पास जाएं, यह देखने के लिए कि भोग के रूप में उन्हें क्या खाने अलग। पीने के लिए चढ़ाया जाता है.. जॉय मां तारा.

मोइत्रा का भाजपा पर पलटवार

भाजपा के आरोपों का जवाब देते हुए मोइत्रा ने कहा कि मैं काली उपासक हूं. मैं किसी चीज से नहीं डरती. आपके अज्ञानी नहीं. आपके गुंडे नहीं. आपकी पुलिस नहीं.. अलग। निश्चित रूप से आपके ट्रोल नहीं. सत्य को बैकअप बलों की जरूरत नहीं है. इतना ही नहीं मोइत्रा ने टीएमसी से समर्थन न मिलने पर पार्टी  का आधिकारिक ट्विटर हैंडल अनफॉलो कर दिया है. बहरहा वो सीएम ममता बनर्जी को अब भी फॉलो कर रही हैं.

टीएमसी ने मोइत्रा की टिप्पणी से किया किनारा

मोइत्रा की टिप्पणी से खुद उनकी पार्टी ने भी पल्ला झाड़ लिया है. टीएमसी सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा है कि पार्टी महुआ मोइत्रा की देवी काली पर की गई टिप्पणी का समर्थन नहीं करती है. उनके (महुआ मोइत्रा) द्वारा दिए गए बयान निजी राय हैं. पार्टी ऐसे बयानों का समर्थन नहीं करती है अलग। पार्टी ने इसकी निंदा भी की है. साथ ही देवी काली को पोस्टर में सिगरेट पीते हुए दिखाना निंदनीय है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments