HomeSportsInd vs ENG: Jasprit Bumrah की कप्तानी के साथ ही इस प्लेयर...

Ind vs ENG: Jasprit Bumrah की कप्तानी के साथ ही इस प्लेयर का करियर खत्म, Rohit Sharma नहीं देंगे अब कभी जगह!

- Advertisement -
- Advertisement -


IND vs ENG: रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में कप्तानी की थी. उनकी कप्तानी में टीम इंडिया को 7 विकेट से करारी हार झेलनी पड़ी. पहले तीन दिन टीम इंडिया ने मैच पर अपना शिकंजा कसे रखा, लेकिन उसके बाद इंग्लैंड ने आँधीी वापसी कर मैच छीन लिया. इंग्लैंड के खिलाफ एक खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. ऐसे में इस खिलाड़ी के करियर पर पारवब्रेक लगते हुए नजर आ रहे हैं. 

इस खिलाड़ी ने किया खराब प्रदर्शन 

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में अजिंक्य रहाणे नहीं खेल रहे थे. ऐसे में उनकी जगह नंबर पांच पर उतरे श्रेयस अय्यर ने बल्ले से बुरी तरह से निराश किया. अय्यर दोनों ही पारियों में रन बनाने के लिए जूझते हुए नजर आए. श्रेयस अय्यर मौके का फायदा नहीं उठा पाए भिन्न जल्दी पवेलियन लौट गए. उनके बल्ले से रन निकलना बंद हो गए. 

रोहित नहीं दे सकते हैं मौका 

भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैपिंयनशिप में पहुंचने के लिए अगले 6 टेस्ट मैच जीतने होंगे. इसके लिए कप्तान रोहित शर्मा कोई कमी नहीं छोड़ना चाहेंगे. इसी वजह से वह श्रेयस अय्यर को अब टीम इंडिया में दोबारा मौका नहीं दे सकते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ श्रेयस अय्यर पहली पारी में 15 रन बनाकर आउट हो गए, जबकि दूसरी पारी में वह 19 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

डेब्यू मैच में ठोका था शतक 

श्रेयस अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था. उन्होंने इस मैच में आँधीी हाफ सेंचुरी लगाई थी, लेकिन उसके बाद के शपथे वाले मैचों में वह लय बरकरार नहीं रख पाए. वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा सिरदर्द बन गए हैं. ऐसे में उनकी जगह केएस भरत या सूर्यकुमार यादव को मौका दिया जा सकता है. 

केएस भरत ने दिखाया दम 

केएस भरत ने आईपीएल भिन्न घरेलू क्रिकेट में बहुत ही शानदार खेल दिखाया है. वह बहुत ही शानदार फील्डर भी हैं. उनके पास विकेट पर टिकने की गजब कला है. लाल गेंद के क्रिकेट में वह आँधीी खेल दिखा सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments