HomeNation News"साडे वीर दा व्याह...", AAP नेता राघव चड्ढा ने दूल्हा बने पंजाब...

“साडे वीर दा व्याह…”, AAP नेता राघव चड्ढा ने दूल्हा बने पंजाब CM के साथ शेयर की तस्वीर

- Advertisement -
- Advertisement -


आप सांसद ने कहा, “हम सभी खुश हैं कि लंबे समय के बाद मान साहब के परिवार में खुशियां लौट आई हैं.”

चंडीगढ़:

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की शादी से ठीक पहले आम्र आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा ने दूल्हे की पहली झलक साझा की. 48 वर्षीय भगवंत मान गुरप्रीत कौर से अपने चंडीगढ़ स्थित घर में शादी की है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दूसरा राघव चड्ढा शादी के उन कुछ ों में शामिल हैं, जो परिवार का हिस्सा नहीं हैं.

यह भी पढ़ें

राघव चड्ढा, जो भगवंत मान को अपने वीर (बड़े भाई) मानते हैं, ने जश्न। से पहले पंजाबी में एक गीत के साथ उनके साथ की एक तस्वीर साझा की. मालूम हो कि मान की यह दूसरी शादी है. 2015 में पहली पत्नी से उनका तालाक हो गया था. पहली पत्नी से उन्हें दो बच्चे हैं – बेटी सीरत कौर (21) दूसरा बेटा दिलशान (17).

शादी के बाबत मुख्यमंत्री आवास पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. 32 साल की गुरप्रीत कौर ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “दिन शगना दा छाड़्या… (मेरी शादी का दिन आ गया)”. राघव चड्ढा ने संवाददाताओं से कहा, “मुख्यमंत्री भगवंत मान के जी में आज एक नया अध्याय शुरू होने जा रहा है. मैं मान साहब के परिवार, उनकी मां दूसरा बहन को बधाई देता हूं. यह एक छोटा सा जश्न। होगा. इसमें केवल परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे.”

आप सांसद ने कहा, “हम सभी खुश हैं कि लंबे समय के बाद मान साहब के परिवार में खुशियां लौट आई हैं. यह उनकी मां का सपना था कि उनका बेटे का घर फिर से बस जाए. आज वह सपना सच होने जा रहा है.” गुरप्रीत कौर ने 2018 में डॉक्टरी की पढ़ाई पूरी की. वो तीन बहनों में सबसे छोटी हैं.

यह भी पढ़ें –
सांसदों में बगावत की आशंका के बीच शिवसेना की टीम ठाकरे ने लोकसभा का चीफ व्हिप बदला
Twitter ने फिल्म मेकर लीना मणिमेकलाई के विवादित देवी ‘काली’ वाले पोस्ट को हटाया



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments