HomeNation Newsशख्स ने कंपनियों तक रिज्यूमे पहुंचाने के लिए निकाला गजब का रास्ता,...

शख्स ने कंपनियों तक रिज्यूमे पहुंचाने के लिए निकाला गजब का रास्ता, जानें कैसे लिया पेस्ट्री के डिब्बे का सहारा

- Advertisement -
- Advertisement -


Guy despatched Resumes dressed as Zomato supply boy: नौकरी ढूंढ रहे शख्स का नाम अमन खंडेलवाल (Aman Khandelwal) है. वह बेंगलुरु में रहते हैं. उनको जॉब ढूंढने का तरीका इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. अमन ने जॉब पाने के लिए पहले तो जोमैटो डिलीवरी एजेंट के कपड़े पहने. इसके एक पेस्ट्री के डिब्बे में रिज्यूमे रखकर बेंगलुरु में कई स्टार्ट-अप को भेज दिया. खंडेलवाल ने इसको लेकर कैप्शन के साथ दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इसमें वह जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय (Zomato supply boy) के रूप में कपड़े पहने हुए पेस्ट्री के एक बॉक्स के साथ दिख रहे हैं.

शख्स ने किए दो ट्वीट

पहली फोटो में अमन को लाल जोमैटो की वर्दी पहने देखा जा सकता है, जो सभी ज़ोमैटो डिलीवरी ब्वॉय द्वारा पहना जाता है. जबकि, दूसरी तस्वीर में एक बॉक्स दिखाया गया है, जिसमें दो पेस्ट्री हैं. दूसरी फोटो में, बॉक्स के अंदर एक पेपर चिपकाया गया था, जिसमें लिखा था कि ‘अधिकतर रिज्यूमे कूड़ेदान में फेंक दिए जाते हैं, लेकिन मेरा आपके उदर में है.’

ट्वीट कर लिखी ये बात

इससे पहले एक भिन्न ट्वीट में उन्होंने लिखा कि  सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद. मैं वर्तमान में एक अच्छे संगठन में मैनेजमेंट ट्रेनी या एपीएम भूमिका की तलाश में हूं. खंडेलवाल ने अपने ट्वीट में अपना लिंक्डइन प्रोफाइल भी शेयर किया था. बेंगलुरू के इस निवासी के नौकरी खोजने के तरीके के बाद सोशल मीडिया पर कई मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं.

जोमैटो ने भी किया ट्वीट

वहीं, जोमैटो ने भी अमन के इस कयास। के बाद ट्वीट कर कहा कि हे अमन आशा है कि आपके ‘गिग’ से आपको कुछ सार्थक मिला होगा. विचार बहुत अच्छा था, लेकिन आपकी जोमैटो डिलीवरी वाली छवि इतनी अच्छा नहीं है.
एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि आपका कयास। काफी जुदा है, केवल हम बैंगलोरवासी ही इसके साथ आ सकते हैं.

यूजर्स की प्रतिक्रिया

एक भिन्न यूजर ने लिखा कि अब आप कैसा महसूस कर रहे हैं? क्या इससे आपको जो चाहिए था उसे पाने में मदद मिली? मुझे उम्मीद है कि इसने यह काम किया होगा. तीसरे ट्विटर यूजर ने आलोचना की. उन्होंने लिखा कि क्या यह सिर्फ मैं ही हूं जिसको यह अटपटा भिन्न पागल लगा है? क्या जोमैटो/स्विगी के डिलीवरी ब्वॉय के रूप में बहाना बनाना इतना आसान है?

कंपनी ने दिया ऑफर

हालांकि, जैसे ही यह खबर माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर दूर-दूर तक फैली.डिजिटल अध्यापककुल मेटावर्सिटी नाम के इंदौर स्थित एक डिजिटल मार्केटिंग संस्थान ने खंडेलवाल को अपने फ्लैगशिप प्रोग्राम डिजिटल स्टार्टअप की पेशकश का आह्वान किया. अमन खंडेलवाल के ट्वीट को अब तक 3,900 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं भिन्न 200 से अधिक रीट्वीट मिल चुके हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
LIVE TV



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments