HomeNation Newsकाली विवाद के बीच अब लीना मणिमेकलई का एक और ट्वीट, 'शिव-पार्वती'...

काली विवाद के बीच अब लीना मणिमेकलई का एक और ट्वीट, ‘शिव-पार्वती’ को सिगरेट पीते हुए दिखाया

- Advertisement -
- Advertisement -


Kaali Controversy: काली मां (Kaali) विवाद को जन्म देने वाली वाली फिल्म डायरेक्टर लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) ने एक बार फिर ट्वीट किया है. लीना के इस ट्वीट में भगवान शिव (Bhagwan Shiv) और मां पार्वती (Maa Parvati) का धूम्रपान (Smoking) करते दिखाया है. लीना के ट्वीट पर लोग उन्हें मामले में और घेरते दिख रहे हैं. 

लीना ने शिक्षकवार सुबह 7.15 बजे ट्वीट कर एक फोटो शेयर किया. इस ट्वीट पर उन्होंने लिखा, “कहीं और…” वहीं, इस ट्वीट में जिस फोटो को लीना ने शेयर किया है उसमें भगवान शिव और मां पार्वती का रोल प्ले करने वाले दो शख्स सिगरेट पीते दिख रहे हैं. लीना के इस ट्वीट पर जनता से लेकर राजनेताओं में गुस्सा देखने को मिल रहा है.

 ये जानबूझकर उकसाने वाला मामला है- बीजेपी

बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने लीना के इस ट्वीट पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि, ये रचनात्मक अभिव्यक्ति के बारे में नहीं है बल्कि ये जानबूझकर उकसावे का मामला है. उन्होंने अग्निे लिखा, हिंदुओ को गाली देना- धर्मनिरपेक्षता? हिंदू आस्था का बेइज्जती- उदारवाद? लीना का हौसना केवल इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि उन्हें पता है कि लेफ्ट पार्टियां, कांग्रेस, टीएमसी उनको सपोर्ट करेंगी. बता दें, टीएमसी ने अब तक महुआ मोइत्रा पर एक्शन नहीं लिया है बस उनके बयान से दूरी बना ली है. 

काली पोस्टर से शुरू हुआ था विवाद

बता दें, लीना मणिमेकलई वहीं शख्स हैं जिन्होंने काली विवाद को जन्म दिया है. लीना ने फिल्म काली का पोस्टर ट्वीट किया था. इस ट्वीट में मां काली सिगरेट पीते दिख रही थीं. लीना के इस ट्वीट पर विवाद को बढ़ते देख ट्विटर के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर ने लीना के इस पोस्ट को हटा दिया. 

यह भी पढ़ें.

Punjab News: नशा कारोबारी से फरीदकोट के DSP ने ली 10 लाख की रिश्वत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Punjab Free Electricity: भगवंत मान सरकार ने फ्री बिजली पर लगाई मुहर, हर बिल पर 600 यूनिट मुफ्त बिजली मिलेगी



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments