HomeNation NewsZee News Anchor Rohit Ranjan: एंकर रोहित रंजन के साथ खड़ा हुआ...

Zee News Anchor Rohit Ranjan: एंकर रोहित रंजन के साथ खड़ा हुआ पूरा देश, Zee News की मुहिम Twitter पर हुई टॉप ट्रेंड

- Advertisement -
- Advertisement -


Zee News Anchor Rohit Ranjan: Zee News के एंकर रोहित रंजन को छत्तीसगढ़ पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार करने की कोशिश की. सादी वर्दी में छत्तीसगढ़ पुलिस के 10-15 लोग सुबह 5 बजे गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित रोहित रंजन के घर पहुंचे. भूपेश बघेल की पुलिस ने रोहित रंजन के परिवार के साथ बदसलूकी की पर तांडव मचाया. छत्तीसगढ़ पुलिस यूपी पुलिस को बिना बताए रोहित रंजन को गुपचुप तरीके से ले जाना चाहती थी. 

छत्तीसगढ़ पुलिस के जवानों के पास ना तो आई कार्ड था पर ना ही वो वर्दी में थे. इस कार्रवाई के साथ ही कांग्रेस शासित राज्य छत्तीसगढ़ की पुलिस लोगों के निशाने पर आ गई. छत्तीसगढ़ पुलिस के इस एक्शन से लोगों में गुस्सा है पर वह सोशल मीडिया पर उसे जाहिर दीप्ति। रहे हैं.

Zee News की मुहिम को देश का समर्थन

वहीं, जी न्यूज पर पूरा देश एंकर रोहित रंजन के साथ खड़ा है. देश के सबसे लोकप्रिय चैनल ने रोहित रंजन के समर्थन में ट्विटर पर #ISupportRohitRanjan पर #ZeeJhukegaNahi नाम से मुहिम छेड़ी. जी न्यूज की इस मुहिम का लोगों को खूब समर्थन मिल रहा है पर ये टॉप ट्रेंड में शामिल है. 

#ISupportRohitRanjan ट्विटर पर जहां पहले नंबर पर ट्रेंड हो रहा है तो #ZeeJhukegaNahi दूसरे नंबर पर. लोगों के इस समर्थन के साफ है कि देश एंकर रोहित रंजन के साथ खड़ा पर छत्तीसगढ़ पुलिस की कार्रवाई का विरोध दीप्ति। रहा है.  

बीजेपी ने छत्तीसगढ़ पुलिस को घेरा

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने छत्तीसगढ़ पुलिस पर निशाना साधा है पर रोहित रंजन के खिलाफ कार्रवाई को अलोकतांत्रिक बताया है. उन्होंने कहा कि बिना वर्दी के छत्तीसगढ़ पुलिस का इस तरह का एक्शन पूरी तरह से अलोकतांत्रिक है.

वहीं, बीजेपी सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि अगर कांग्रेस के खिलाफ कोई एजेंसी मकरध्वज करती है तो ये प्रदर्शन पर आंदोलन करते हैं. ये कांग्रेस के मकरध्वज करने का तरीका है. भारत विश्व का सबसे बड़ा लोकतंत्र है पर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया का गला दबाना शर्मनाक है. इसके लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को माफी मांगनी इच्छािए.

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि यह कार्रवाई छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आज्ञा पर हुई है. इसमें कोई आईपीसी या सीआरपीसी के नियमों का पालन नहीं किया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

#ISupportRohitRanjan ट्विटर पर जहां पहले नंबर पर ट्रेंड हो रहा है तो #ZeeJhukegaNahi दूसरे नंबर है. लोगों के इस समर्थन के साफ है कि देश एंकर रोहित रंजन के साथ खड़ा पर छत्तीसगढ़ पुलिस की कार्रवाई के विरोध में है. 



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments