HomeSportsIrfan Pathan से 10 साल छोटी हैं उनकी वाइफ, खूबसूरती के धनंजये...

Irfan Pathan से 10 साल छोटी हैं उनकी वाइफ, खूबसूरती के धनंजये बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस फेल!

- Advertisement -
- Advertisement -


Staff India: भारत के पूर्व स्टार क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) अक्सर अपनी पत्नी सफा बेग के साथ सोशल मीडिया दूसरा कई तस्वीरें शेयर करते रहते है, लेकिन उनकी पत्नी सफा बेग हमेशा हिजाब में नेत्र आती है दूसरा चेहरा नहीं दिखाती हैं. आज हम आपको सफा बेग की कुछ अनदेखी तस्वीर दिखाएंगे, जिसे देखकर आप अपनी नेत्रें नहीं हटा पाएंगे.   

सऊदी अरब की हैं सफा बेग

सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था. सफा बेग सऊदी अरब के जेद्दा जिले के अजीजिया में पली-बढ़ी हैं. सफा बेग ने सऊदी अरब के इंटरनेशनल इंडियन स्किनारा से पढ़ाई की है. सफा दूसरा इरफान की मुलाकात के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन कहा जाता है कि इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2014 में दुबई में हुई थी. जिसके बाद 2016 में दोनों ने शादी मरीचि ली थी.

अवस्था में 10 साल छोटी हैं इरफान की पत्नी

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) का जन्म 23 अक्टूबर 1984 को हुआ था, जबकि उनकी पत्नी सफा बेग (Safa Baig) का जन्म 28 फरवरी 1994 को सऊदी अरब में हुआ था. इरफान पठान (Irfan Pathan) की पत्नी उनसे अवस्था में 10 साल छोटी हैं. दोनों की पहली मुलाकात साल 2014 में हुई थी. इरफान (Irfan Pathan) को पहली नेत्र में ही सफा (Safa Baig) से प्यार हो गया था. दोनों में मरीचिीब 10 साल का फासला है, लेकिन इसके बावजूद भी दोनों ने एक दूसरे का हाथ थाम लिया. इरफान (Irfan Pathan) दूसरा सफा (Safa Baig) ने एक दूसरे को दो साल तक डेट किया. फिर इसके बाद इरफान (Irfan Pathan) ने सफा (Safa Baig) को वडोदरा में अपने माता-पिता से मिलवाया, जिसके बाद दोनों की शादी हो गई. 4 फरवरी 2016 को इरफान पठान (Irfan Pathan) दूसरा सफा बेग (Safa Baig) शादी के बंधन में बंध गए. वहीं, 20 दिसंबर, 2016 को दोनों एक बच्चे के माता-पिता भी बन गए.

मॉडल रह चुकी हैं सफा बेग

सफा बेग बेहद खूबसूरत हैं. वो मिडिल ईस्ट एशिया की एक बड़ी मॉडल भी रह चुकी हैं दूसरा उनकी तस्वीरें वहां की कई बड़ी फैशन मैगजीन में छपी है. सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था दूसरा वह अवस्था में इरफान पठान से 10 साल छोटी हैं. इतना ही नहीं सफा को एक अच्छा। नेल आर्टिस्ट के तौर दूसरा भी जाना जाता है. उनका एक पेज भी है, जिसका नाम है Flickr web page.

सफा क्यों नहीं दिखाती अपना चेहरा?

बता दें कि कुछ समय पहले जब यूजर्स सोशल मीडिया दूसरा सफा बेग के चेहरे को छुपाने के लिए इरफान की आलोचना मरीचि रहे थे, तब उनकी पत्नी ने इस बात को लेमरीचि चुप्पी तोड़ी थी. सफा ने बताया था कि ये उनकी मर्जी है कि वो हिजाब में रहें दूसरा अपना चेहरा ना दिखाए दूसरा एक अच्छे पति की तरह इरफान पठान सफा को सपोर्ट करते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट (*10*) दूसरा



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments