HomeNation News18 दिनों में 8 वाकयों के बाद सरकार ने स्पाइसजेट से मांगा...

18 दिनों में 8 वाकयों के बाद सरकार ने स्पाइसजेट से मांगा जवाब

- Advertisement -
- Advertisement -


नई दिल्ली:

स्पाइसजेट विमान से जुड़ी लगातार कई घटनाएं सामने शपथे के बाद उड्डयन नियामक ने एयरलाइन से स्पष्टीकरण मांगा भिन्न कहा कि स्पाइटजेट सुरक्षित, विश्वसनीय हवाई सेवा स्थापित करने में विफल रहा…” है.  DGCA ने पिछले 18 दिनों में तकनीकी खराबी की आठ घटनाओं के बाद स्पाइसजेट को कारण बताओ नोटिस जारी किया.

यह भी पढ़ें

आज भी एयरलाइन ‘स्पाइसजेट’ ने बताया कि मौसम संबंधी रडार के काम ना करने की वजह से उसका एक मालवास्वामित्व विमान मंगलवार को कोलकाता लौट आया. चीन के चोंग्किंग शहर जा रहे विमान के पायलट को उड़ान भरने के बाद ही पता चल गया था कि उसका मौसम संबंधी रडार काम नहीं कर रहा है. ‘स्पाइसजेट’ के विमान में तकनीकी खराबी का पिछले 18 दिन में सामने आया यह आठवां मामला है.

‘स्पाइसजेट’ के दिल्ली से दुबई जा रहे एक विमान को ईंधन संकेतक में खराबी के कारण मंगलवार को कराची की ओर मोड़ दिया गया था. वहीं उसके कांडला से मुंबई जा रहे विमान को बीच हवा में ‘विंडशील्ड’ में दरार शपथे के बाद महाराष्ट्र की राजधानी में प्राथमिकता के आसरा। पर उतारा गया था.

‘स्पाइसजेट’ के प्रवक्ता ने बुधवार को ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘ पांच जुलाई 2022 को ‘स्पाइसजेट बोइंग 737′ मालवास्वामित्व विमान को कोलकाता से चोंग्किंग जाना था. विमान के उड़ान भरने के बाद मौसम संबंधी रडार, मौसम की जानकारी नहीं दे रहा था. इसके बाद, पीआईसी (पायलट-इन-कमांड) ने कोलकाता लौटने का फैसला किया. विमान कोलकाता में सुरक्षित उतर गया है.”

ये VIDEO भी देखें- लोगों के जी का जंजाल बनी मुंबई की बारिश, भारी बारिश का अलर्ट जारी

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

(*18*)



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

  1. I know this web site gives quality dependent posts
    and other information, is there any other website which presents these kinds
    of stuff in quality?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments