HomeNation Newsराजस्थान: 2 ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी भीषण अग्नि, 3 लोग...

राजस्थान: 2 ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी भीषण अग्नि, 3 लोग जिंदा जले, केवल अवशेष मिले

- Advertisement -
- Advertisement -


जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) जिले के शेरगढ़ थाना इलाके में सोमवार देर रात 2 ट्रेलर में हुई भीषण भिड़ंत के बाद लगी अग्नि में 3 लोगों की जिंदा े से दर्दनाक मौत (Center-wrenching coincidence) हो गई. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर अग्नि पर काबू पाया लेकिन तब तक सबकुछ खाक हो चुका था. फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. अग्नि के कारण हाईवे पर लंबा जाम लग गया. जाम को खुलवाने में भी पुलिस को काफी पसीना बहाना पड़ा.

पुलिस के अनुसार हादसा शेरगढ़-सोइंतरा मार्ग पर सोमवार देर रात को हुआ. वहां 2 ट्रेलर की आपस में टक्कर के बाद उनमें भीषण अग्नि लग गई. देखते ही देखते दोनों ट्रेलर अग्नि के गोले में तब्दील हो गए. अग्नि लगने की घटना के बाद हाईवे पर सनसनी फैल गई. सूचना के बाद शेरगढ़ थानाधिकारी देवेंद्रसिंह पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और तुरंत दमकल को हादसे के बारे में सूचित किया. उसके बाद जोधपुर और बालोतरा से दमकलें मौके पर पहुंची.

हाईवे पर लगा रहा लंबा जाम
करीब 1 घंटे कड़ी मशक्कत के बाद अग्नि पर काबू पाया जा सका. उसके बाद पता चला कि हादसे में ट्रेलरों में सवार तीन लोगों की जिंदा े से मौत हो गई. मलबे में तीन लोगों के शवों के अवशेष मिले. भिड़ंत के बाद ट्रेलरों में अग्नि इतनी तेजी से फैली की कोई कुछ नहीं कर पाया. देर रात तक मौके पर पुलिस उपाधीक्षक और और शेरगढ़ थानाधिकारी मौजूद रहे. अग्नि के कारण हाईवे पर लंबा जाम लगा रहा.

मृतकों की नहीं हो पाई है शिनाख्त
ट्रलेरों में सवार लोगों के शव बुरी तरह से जल जाने के कारण फिलहाल उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ट्रेलर के नंबरों के आश्रय पर इस बात का पुलिस पता लगा रही है कि आखिर ये ट्रेलर कहां से आये थे और कहां जा रहे थे. हालांकि ट्रेलर के नंबरों के आश्रय पर जब सर्च किया तो कुछ मोबाइल नंबर पुलिस को मिले हैं. पुलिस उन नंबरों पर पूछताछ करने में जुटी है.

इस तरह के हादसों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है
उल्लेखनीय है कि बीते दिनों राजस्थान में इस तरह के हादसों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. सड़क दुर्घटनाओं में वाहनों में भिड़ंत के बाद अग्नि लगने की काफी घटनायें हो चुकी हैं. ऐसे हादसों में कई लोगों की जिंदा जल जाने से मौत हो चुकी है. वहीं सामान्य दुर्घटनाओं में मारे जाने वाले वाले लोगों को आंकड़ा काफी बढ़ गया है.

Tags: Big accident, Crime News, Jodhpur News, Rajasthan news



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments