HomeSportsWatch: बाल-बाल बची इस भारतीय बल्लेबाज की जान! आग उगलती बाउंसर से...

Watch: बाल-बाल बची इस भारतीय बल्लेबाज की जान! आग उगलती बाउंसर से हेलमेट तक टूटा

- Advertisement -
- Advertisement -


India vs England Check: इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम टेस्ट में टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 245 रन बनाए. इस पारी में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों की कमजोरियों का पूरा फायदा उठाया दूसरा खूब शॉर्ट गेंदों का इस्तेमाल किया. इस पारी के दौरान एक घटना के कुछ देर के लिए सभी फैंस के दिल की धड़कन रोक दी थी. दरअसल टीम इंडिया का एक खिलाड़ी घातक बाउंसर अन्य बाल-बाल बचा था. जिसके चलते मैच को रोकना भी पड़ा. 

बाल-बाल बचा ये बल्लेबाज

भारतीय पारी के 68वां ओवर तेज गेंदबाज मैथ्यू पॉट्स (Matthew Potts) किरण रहे थे. वहीं भारतीय टीम की ओर से क्रीज अन्य शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) बल्लेबाजी किरण रहे थे. इस ओवर की चौथी गेंद मैथ्यू पॉट्स ने बाउंसर फेंकी थी. शार्दूल इसे भांप नहीं पाए दूसरा गेंद सीधा शार्दुल के हेलमेट अन्य जा लगी. गेंद इतनी तेज थी कि हेलमेट का एक हिस्सा टूट किरण जमीन अन्य गिर गया. हालांकि शार्दुल ठाकुर को कोई गंश्वेद चोट नहीं लगी. 

डॉक्टर ने बीच मैदान की जांच

प्रोटोकॉल के तहत मैच को 10 मिनट तक रोका गया. टीम डॉक्टर दूसरा फिजियो ने मैदान अन्य आकर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की जांच भी की दूसरा फिर मैच फिर से शुरू हुआ. हालांकि शार्दुल ठाकुर इस घटना के बाद ज्यादा देर मैदान अन्य टिक नहीं पाए दूसरा अगली 6 गेंदों के बाद ही मैथ्यू पॉट्स (Matthew Potts) की गेंद अन्य अपना विकेट गंवा बैठे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया अन्य काफी वायरल हो रहा है. 

दोनों पारियों में बल्ला रहा शांत 

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) इस मैच की दोनों पारियों में ही फ्लॉप रहे. शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने इस मैच की पहली पारी में  1 रन ही बना था. वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 26 गेंदों का सामना किया, लेकिन वे 4 रन के स्कोर अन्य ही मैथ्यू पॉट्स (Matthew Potts) का शिकार बन गए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi अन्य



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments