HomeSportsIND vs ENG: टीम इंडिया में डेब्यू करेगा 31 साल का ये...

IND vs ENG: टीम इंडिया में डेब्यू करेगा 31 साल का ये विस्फोटक बल्लेबाज, रोहित के आते ही खुलेगी किस्मत!

- Advertisement -
- Advertisement -


India vs England: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत 7 जुलाई से होगी. इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान भी हो गया है. टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों होगी जो हाल ही में खेले जा रहे टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं हैं. इन तीन मैचों के लिए सेलेक्टर्स ने दो टीमों का ऐलान किया है. इस टीम में 31 साल का एक खिलाड़ी भी शामिल  है, जिसे टीम इंडिया में अपने डेब्यू मैच का इंतजार है. इस खिलाड़ी को रोहित शर्मा की कप्तानी में पहला मैच खेलने का मौका मिल सकता है. 

इस खिलाड़ी को है डेब्यू मैच का इंतजार

युवा टीम इंडिया हाल ही में आयरलैंड (Eire) के दौरे से सीधा इंग्लैंड पहुंची है. आयरलैंड में खेलने वाले कई खिलाड़ियों को इस सीरीज में भी मौका मिला है. इस लिस्ट में राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) का नाम भी शामिल है. राहुल त्रिपाठी अपने डेब्यू मैच का इंतजार कर रहे हैं. राहुल त्रिपाठी 31 साल के हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक टीम इंडिया के लिए एक भी मैच नहीं खेला है. आईपीएल 2022 में उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा था, जिसकी वजह से उन्हें स्क्वाड में शामिल किया गया है. 

टीम में शामिल होने के लिए बस एक मौका

राहुल त्रिपाठी 2017 से आईपीएल का हिस्सा बन रहे हैं. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) बतौर ओपनर और लोअर ऑर्डर में भी बल्लेबाजी कर सकते हैं. उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पहले टी20 मैच के स्क्वाड में ही शामिल किया गया है, ऐसे में उनके पास टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने का एक ही मौका होगा. ये दौरा उनके लिए काफी खास और अहम रहने वाला है.  

आईपीएल में लगातार जड़े रन

राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने आईपीएल में अभी तक कुल 76 मैच खेले हैं, इन मैचों में उनके नाम 1798 रन हैं. आईपीएल 2022 में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए 14 मैचों में 414 रन भी बनाए थे. इसी शानदार प्रदर्शन के चलते उन्हें टीम में शामिल किया गया है.

टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया

पहले टी20 मैच के लिए: रोहित शर्मा (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, दिनेश कार्तिक, वेंकटेश अय्यर, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई , अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अवेश खान.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

$(window).on(‘load’, function() {
var script = document.createElement(‘script’);
script.src = “https://connect.facebook.net/en_GB/sdk.js#xfbml=1&version=v5.0&appId=2512656768957663&autoLogAppEvents=1”;
document.body.appendChild(script);
});



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments