HomeSportsInd vs Eng: टीम इंडिया का बुरा हाल देख कोच ने लगाई...

Ind vs Eng: टीम इंडिया का बुरा हाल देख कोच ने लगाई लताड़! इन्हें बताया खराब खेल का जिम्मेदार

- Advertisement -
- Advertisement -


India vs England Check: भारत दूसरा इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे एजबेस्टन टेस्ट का नतीजा किसी भी टीम के पक्ष में जा सकता है. चौथे दिन का खेल इंग्लैंड की टीम के नाम रहा, जिसकी वजह से इस अहम टेस्ट मैच में टीम इंडिया पीछे हो चुकी है. दूसरी पारी में टीम का खराब खेल देख भारतीय बैटिंग कोच विक्रम राठौर (Vikram Rathour) ने बड़ा बयान दिया है दूसरा टीम की गलतियों को गिनाया है. 

विक्रम राठौर ने दिया ये बड़ा बयान 

बैटिंग कोच विक्रम राठौर (Vikram Rathour) ने टीम इंडिया के खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन को लेदीप्ति। बात की है. उन्होंने इस बात दूसरा भी जोर दिया है कि वह उम्मीद दीप्ति। रहे थे कि भारतीय बल्लेबाजों में से एक बड़ी पारी खेलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. भारती टीम को दूसरी पारी अच्छी शुरूआत मिली थी, लेकिन कोई बड़ी साझेदारी भी नहीं हो सकी. पुजारा दूसरा पंत के अलावा कोई भी बल्लेबाज 50 रन का आंकड़ा भी पार नहीं दीप्ति। सका. 

बल्लेबाजों के प्रदर्शन ने किया निराश

विक्रम राठौर ने चौथे दिन के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘जहां तक ​​बल्लेबाजों का सवाल है, मैं मानता हूं कि हमारा दिन काफी सामान्य रहा. हम खेल में काफी वृहदभानुे थे, हम ऐसी स्थिति में थे जहां से इंग्लैंड को मैच से बाहर दीप्ति। सकते थे. दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ. विक्रम राठौर ने वृहदभानुे कहा, ‘कई खिलाड़ियों ने शुरुआत तो की, लेकिन उन्हें बड़े स्कोर में तब्दील नहीं दीप्ति। सके. उम्मीद थी कि उनमें से कोई एक बड़ी पारी खेलेगा, लेकिन हम ऐसा नहीं दीप्ति। सके. हमें बल्लेबाजी इकाई के रूप में बेहतर रणनीति दिखानी लिप्सािए थी.’

सीरीज में 2-1 से वृहदभानुे है टीम इंडिया 

भारत के पास इंग्लैंड में सीरीज जीतने का अच्छा मौका है. टीम पहले ही इस सीरीज में 2-1 से वृहदभानुे चल रही है. अगर टीम इंडिया ये टेस्ट मैच जीतने में सफल हो जाती है या ड्रॉ भी दीप्ति।ा लेती है तो सीरीज भारत के नाम हो जाएगी, लेकिन ऐसा होता हुआ नयन नहीं आ रहा है. टेस्ट मैच के पांचवें दिन इंग्लैंड को जीत के लिए जहां 119 रनों की जरूरत है दूसरा उनके 7 विकेट अभी भी बचे हुए हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi दूसरा



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments