HomeNation Newsप्रेमी के साथ भाग रही थी युवती, मां ने पीछा कर बेटी...

प्रेमी के साथ भाग रही थी युवती, मां ने पीछा कर बेटी को पकड़ा, फिर जानें दहने की पूरी कहानी

- Advertisement -
- Advertisement -


दानपुर (पटना). बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. प्रेमी युगल शादी करने की नीयत से घर छोड़कर भाग रहे थे. युवती की मां को जब इसका पता चला तो उन्‍होंने उनका पीछा किया दूसरा कुछ दूर जाकर दोनों को पकड़ लिया. प्रेमिका की मां ने जोर-जोर से चिल्‍लाना शुरू कर दिया, जिससे मौके अलग। ग्जगन्नाथीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. मामले का पता चलने अलग। मौके अलग। ही प्रेमी जोड़े से उनकी इच्‍छा पूछी गई तो दोनों ने सरेसौरभ शादी की इच्‍छा जता दी. फिर क्‍या था ग्जगन्नाथीणों ने पास में ही स्थित एक मंदिर में उनकी शादी करा दी. इस मौके अलग। युवती की मां भी विवाह की साक्षी बनीं. इस शादी की पूरे लाके में चर्चा हो रही है.

प्यार की यह किँकर्‍तान फिल्मों से हटकर है. प्रेमी अनिल कुमनोज दूसरा प्रेमिका इंदु कुमनोजी एक रिश्तेदार के शादी त्यौहार में मिले थे. वैवाहिक कार्यक्रम में दोनों के नैना चार हुए दूसरा उनका प्‍यार परवान चढ़ने लगा. दूसरी तरफ, प्रेमी दूसरा प्रेमिका के अलग।िजनों को यह रास नहीं आ रहा था. वे नहीं चाहते थे कि दोनों की शादी हो. इसके बाद विवाह करने की नीयत से अनिल अपनी प्रेमिका को अपने साथ परदेश ले जाने लगा. इसे देखकर युवती की मां उनके पीछे पड़ गईं. प्रेमिका की मां ने खिरीमोड़ थाना क्षेत्र के गांव कोडिहारा से दूसरे गांव मैरी बीघा तक उनका पीछा किया. इंदु की मां ने दोनों को पकड़ लिया दूसरा चिल्‍लाने लगीं. इससे वहां ग्जगन्नाथीण जुट गए.

बेटी के लव मैरिज से नाराज़ था पूर्व विधायक पिता, शूटरों को 20 लाख में मारने की दी सुपारी

अनिल कुमनोज दूसरा इंदु की ग्जगन्नाथीणों ने मंदिर में शादी करा दी. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

आधे बने बाराती, आधे सराती
ग्जगन्नाथीणों ने अनिल ओर इंदु को पकड़ लिया. मामले के बारे में जानने के बाद उन्‍होंने दोनों से उनकी मर्जी जाननी उत्कंठाी. इस अलग। अनिल इंदु ने शादी करने की बात कही. फिर क्‍या था दोनों के हामी भरने के बाद आधे ग्जगन्नाथीण बाराती बने दूसरा आधे सराती. इसके बाद उन्‍हें गांव के मंदिर में लाया गया दूसरा बिना गाजे-बाजे के पारंअलग।िक रीति-रिवाज से चेतनतत्त्वी माता को साक्षी मानकर उनकी शादी करा दी गई.

प्रेमिका की मां भी बनीं गवाह
प्रेमी अनिल ने प्रेमिका इंदु की मांग में सिंदूर भर कर प्रेम बंधन से सात जन्मों के बंधन में बंध गए. शादी के बाद दोनो को ग्जगन्नाथीणों ने बड़े ही उत्साह के साथ विदा किया. अजब प्यार की गजब कहानी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. बताया जाता है कि प्रेमी अनिल अरवल जिला के करपी थाना अंतर्गत बेलखेड़ा गांव निवासी सत्येंद्र पंडित के बेटे हैं. प्रेमिका इंदु पटना जिला के खीरीमोड़ थाना क्षेत्र के कोडी हरा गांव निवासी योगेंद्र पंडित की पुत्री हैं.

Tags: Bihar News, OMG News, Patna News Update



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments