HomeMP Newsमानसिक रूप से कमजोर लड़की का गैंगरेप, पुलिस ने 2 आरोपियों को...

मानसिक रूप से कमजोर लड़की का गैंगरेप, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -


रीवा. रीवा जिले के मऊगंज थाना इलाके में रविवार को उस वक्त सनसनी फैल गई जब कुछ लोगों ने मानसिक रूप से कमजोर लड़की का गैंगरेप किया. गैंगरेप की घटना के बाद लड़की के परिजनों ने मऊगंज थाने में इसकी शिकायत की. पुलिस ने उनकी शिकायत मिलते ही चारों तरफ घेराबंदी की. पुलिस टीम ने महज 4 घंटे में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और लड़की को उनके चंगुल से छुड़ा लिया. दरअसल, लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी मोटरसाइकिल सवार 2 बदमाशों ने पहले उसका अपहरण किया और फिर बाद में रेप की घटना को अंजाम दिया. पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कड़ी पूछताछ कर रही है.

मऊगंज एसडीओपी नवीन दुबे ने बताया कि घटना शुक्रवार रात करीब 8 बजे की है. लड़की अपने घर के बाहर घूम रही थी. उस दौरान वहां बाइक पर तीन लोग गुजरे. चूंकि, लड़की मानसिक कमजोर है तो घटना समझ नहीं सकी. तीनों में से एक युवक बाइक से उतरा और बाकी दो बाइक सवार लड़की को उठाकर ले गए. दोनों उसे कुछ किमी दूर पन्नी गांव ले गए. वहां किसी सुनसान जगह पर उसका गैंगरेप किया. इधर, लड़की के गायब होने के बाद हड़कंप मच गया. परिजन बड़ी देर तक तलाश करते रहे, लेकिन वह नहीं मिली. तब, किसी पड़ोसी ने बताया कि लड़की को कुछ लोग बाइक पर ले गए हैं.

परिजनों ने पुलिस से की शिकायत
परिजन ये सुन घबरा गए और सीधे पुलिस थाने पहुंचकर रिपोर्ट लिखवाई. इस शिकायत को एसपी नवनीत भसीन ने बड़ी गंभीरता से लिया और तुरंत पुलिस की टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश के निर्देश दिए. पुलिस तुरंत कुछ जगह रवाना हो गई. इस बीच एक संदिग्ध लड़का पुलिस को घूमता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने उससे कड़ी पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके दोस्त लड़की को पन्नी गांव ले गए हैं. पुलिस तुरंत वहां पहुंची तो देखा कि लड़की दो लड़कों के साथ है. पुलिस ने तुरंत उन्हें गिरफ्तार किया और लड़की को उनके चंगुल से छुड़ाया. लड़की करीब-करीब बेसुध थी. आरोपियों ने उस वक्त कफ सीरप का नशा किया हुआ था. आरोपियों के नाम अंकित मिश्रा (24) और मोहित मिश्रा (22) बताए जा रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 04, 2022, 07:08 IST



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments