HomeSportsकोविड19 से ठीक होने के बाद रोहित की मैदान पर वापसी, देखें...

कोविड19 से ठीक होने के बाद रोहित की मैदान पर वापसी, देखें प्रैक्टिस में कैसे बहाया पसीना

- Advertisement -
- Advertisement -


Rohit Sharma England vs India: टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से बर्मिंघम टेस्ट में नहीं खेल पाए. उन्हें आइसोलेट किया गया था. लेकिन अब रोहित ने एक बार फिर से मैदान पर वापसी की है. उन्होंने नेट्स पर खूब पसीना बहाया. बीसीसीआई ने रोहित का वीडियो ट्वीट किया है. अहम बात यह है कि रोहित कोरोना वायरस से पूरी तरह उबर चुके हैं. 

इंग्लैंड और भारत के बीच टेस्ट के बाद वनडे और टी20 सीरीज खेली जाएगी. इससे ठीक पहले रोहित कोविड19 से ठीक हो गए हैं और उन्होंने मैदान पर वापसी कर ली है. रोहित ने सोमवार को नेट्स में खूब पसीना बहाया. उन्होंने बैटिंग का अभ्यास किया. रोहित के साथ-साथ टीम इंडिया के दूसरे खिलाड़ियों ने भी नेट्स में अभ्यास किया. रोहित की मैदान पर वापसी टीम इंडिया के लिए बड़ी खबर है.

गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच 7 जुलाई से टी20 सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज का दूसरा और तीसरा मैच 9 और 10 जुलाई को खेला जाएगा. जबकि 12 जुलाई से वनडे सीरीज का आगाज होगा. वनडे सीरीज का आखिरी मैच 17 जुलाई को खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें : IND vs ENG: IPL के बाद गेंद को आउटस्विंग कराना भूल गए थे मोहम्मद सिराज, फिर से स्किल हासिल करने के लिए जमकर बहाया था पसीना

T20 सीरीज का हिस्सा बनने के लिए रोहित शर्मा को पास करना होगा बेहद ही अहम टेस्ट



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments